सीकर- सरकारी कर्मचारी ने सिर में गोली मारी, कार में पिस्टल और आईडी कार्ड मिला

4 1 39
Read Time5 Minute, 17 Second

राजस्थान के सीकर में एक शख्स ने अपनी कार में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. मृतक की पहचान अजीत सिंह (42) के तौर पर हुई है. जो महिला एवं बाल विकास विभाग के सीनियर असिस्टेंट के पद पर कार्यरत था. शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे उन्होंने अपनी कार में खुद के सिर में गोली मारी.

इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. जयपुर बीकानेर बाईपास पर एक कार में अजीत सिंह का शव खून से लथपथ स्थानीय लोगों को मिला था. जिसके बाद उन्होंनेपुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस देखा कि कार के अंदर एक खून से लथपथ तड़प रहा है. मौके से पुलिस कोपिस्तोल और मृतक का आई कार्ड मिला. जिससे उसकी पहचान हो हुई.

कनपटी पर गोली माकर युवक ने की खुदकुशी

सदर थानाधिकारी इंद्राज मरोडिया ने बताया कि जयपुर बीकानेर बाईपास पर श्यामपुरा चौराहे के आगे एक कार सवार ने खुद को गोली मार ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि शख्स जिंदा है, उसके हाथ में पिस्तौल थी. तुरंत ही उसे 108 एंबुलेंस से हॉस्पिटल पहुंचाया. लेकिन कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई.

Advertisement

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम अजीत सिंह निवासी विद्याधर नगर जयपुर है. घटना के बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई. मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें आर्थिक तंगी के कारण सुसाइड करना लिखा था. साथ ही सभी मिलने वाले और परिजनों सेक्षमा प्रार्थना भी की थी. मृतक सरकारी कर्मचारी था और अपनी कनपटी में गोली मारकर सुसाइड किया.

नोट:- (अगर आपके या आपके किसी परिचित के मन में आता है खुदकुशी का ख्याल तो ये बेहद गंभीर मेडिकल एमरजेंसी है. तुरंत भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 पर संपर्क करें. आप टेलिमानस हेल्पलाइन नंबर 1800914416 पर भी कॉल कर सकते हैं. यहां आपकी पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी और विशेषज्ञ आपको इस स्थिति से उबरने के लिए जरूरी परामर्श देंगे. याद रखिए जान है तो जहान है.)

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

यागी का कहर: चीन, हॉन्ग कॉन्ग और वियतनाम में भारी तबाही, बचाव अभियान हुआ तेज

Yagi Storm: चीन को कुदरत की मार झेलनी पड़ रही है. इस वक्त चीन यागी तूफान से जूझ रहा है. यागी ने चीन को बहुत नुकसान पहुंचाया है. पहले बाढ़ और बारिश ने लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर रखा था, और अब शक्तिशाली यागी तूफान ने भीषण तबाही मचाई है.

चीन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now